X close
X close
Indibet

'इंडिया को श्रीलंका कर सकती है चित्त', मुथैया मुरलीधरन का बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 17, 2021 • 16:30 PM View: 1861

पिछले कुछ समय से श्रीलंकाई क्रिकेट टीम खराब दौर से गुजर रही है। अब इस टीम को भारतीय युवा खिलाड़ियों की चुनौती का सामना करना है। इस लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए भारतीय टीम को फेवरिट माना जा रहा है लेकिन पूर्व महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने बताया है कि एक चीज़ भारत के खिलाफ भी जा सकती है।

मुरलीधरन का कहना है कि भारतीय टीम ने लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, और अगर वो पहले मैच में अच्छा नहीं खेलते हैं तो चीजें उनके लिए मुश्किल हो सकती हैं। हालांकि, मुरली ने ये भी कहा कि भारतीय टीम इस सीरीज को जीतने के लिए फेवरिट है।

Trending


ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान मुरलीधरन ने कहा, "केवल एक नुकसान मैं कहूंगा कि उन्होंने (भारत) लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेला है। दूसरी तरफ श्रीलंका, ने कुछ मैच खेले हैं, लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन फिर भी जब आप एक मैच खेलते हैं तो आप लय में होते हैं। पहला मैच भारत के लिए एक मुश्किल मैच होगा क्योंकि उन्हें अपना ए गेम खेलना है और अगर वे चूक गए, तो वो खुद पर थोड़ा संदेह करेंगे। भारत इस सीरीज में फेवरिट है लेकिन श्रीलंका के पास एक छोटा सा मौका होगा क्योंकि वो हाल ही में क्रिकेट खेल रहे हैं।"

आगे बोलते हुए इस महान स्पिनर ने कहा, "आईपीएल के कारण, भारत को ताकत मिली है, इतने सारे खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम में खेल सकते हैं। आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने के कारण उन्हें कोई डर नहीं है। वे जानते हैं कि बड़े स्तर पर कैसे प्रदर्शन करना है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo