X close
X close
Indibet

'जैसा बाप वैसा बेटा', मुरलीधरन की तरह ही हूबहू गेंदबाजी करता है उनका बेटा; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 16, 2021 • 19:03 PM View: 3073

श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ( Muttiah Muralitharan) के बेटा नरेन (Naren) ने क्रिकेट के मैदान पर अपना नाम बनाना शुरू कर दिया है। महान स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन के बेटे को अपने पिता के गेंदबाजी एक्शन की नकल करते हुए देखा गया था। यह वीडियो काफी पसंद भी किया जा रहा है।

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि मुरलीधरन का बेटा उनकी राह पर चलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मुरलीधरन के बेटे नरेन नेट्स पर बिल्कुल अपने पिता के अंदाज में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहा है। मुथैया मुरलीधरन ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

Trending


मुथैया मुरलीधरन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'पिता और पुत्र का समय।' दिग्गज मुरलीधरन जहां अपने जमाने में एक बेहतरीन स्पिन गेंदबाज थे, वहीं उनका बेटा एक ऑलराउंडर है। मुथैया मुरलीधरन इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे सफल गेंदबाज हैं। मुरलीधरन टेस्ट और वनडे में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं।

मुथैया मुरलीधरन ने 133 टेस्ट मैचों में 22.7 की औसत से 800 टेस्ट विकेट लिए हैं। इसके अलावा इस दिग्गज खिलाड़ी 350 वनडे मुकाबले में 534 विकेट और 12 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 13 विकेट लिए हैं। मुथैया मुरलीधरन ने इंटरनेशनल करियर में कुल मिलाकर 1347 विकेट लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo