X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से पहले ENG के कप्तान जो रूट बोले, मेरा बेस्ट आना अभी बाकी

IANS News
By IANS News
May 30, 2021 • 16:02 PM View: 379

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने शनिवार को कहा कि बल्ले से उनका बेस्ट आना अभी बाकी है और करियर के अपने दूसरे चरण में वह और बेहतर करना चाहते हैं।

रूट ने डेली मेल से कहा, " निश्चित रूप से मुझे लगता है कि बल्ले से मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है। मैं चाहता हूं कि इस विंटर की शुरूआत की तरह और भी सीरीज हों, और ऐसे बड़े शतक लगाउं जो सीरीज जीतने में मदद कर सके। मैं अपने करियर के अगले चरण को शिखर पर पहुंचाना चाहता हूं।"

Trending


रूट की कप्तानी में इंग्लैंड को दो जून से न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके बाद उसे भारत के साथ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड की टीम इसके बाद आठ दिसंबर से एशेज सीरीज के लिए मैदान पर उतरेगी।

रूट ने श्रीलंका और भारत दौरे पर लगातार टेस्ट मैचों में 228, 186 और 218 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने कहा कि भारत के हाथों हार के बावजूद इंग्लैंड की टीम ऊपर की ओर बढ़ रही है और टेस्ट टीम के रूप में आगे बढ़ रही है।

कप्तान ने कहा, " मुझे लगता है कि मैंने पिछले एक साल में काफी अच्छा किया है और अब मैं चीजों को अच्छी तरह से संभाल लेता हूं। जिस तरह से भारत (टेस्ट सीरीज) समाप्त हुआ, उससे मैं निश्चित रूप से निराश था, लेकिन मुझे लगता है कि हम एक टेस्ट टीम के रूप में काफी प्रगति कर रहे हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo