X close
X close
Indibet

अक्षर पटेल ने बताया, कैसे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किया धमाकेदार प्रदर्शन

IANS News
By IANS News
March 06, 2021 • 22:08 PM View: 1425

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शनिवार को कहा कि यह उनका आत्मविश्वास ही था, जिसकी बदौलत वह इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में नौ विकेट लेने में सफल रहे। अक्षर पटेल (5/48) और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (5/47) के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 के अंतर से जीतकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली है।

अपनी पहली सीरीज खेलने वाले पटेल ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 27 विकेट लिए।

Trending


पटेल ने मैच के बाद कहा, " मुझे लगता है कि आत्मविश्वास से मुझे काफी मदद मिली। मैंने पहले मैच में विकेट हासिल की और उस आत्मविश्वास को बनाए रखा। मैंने केवल पिछले मैचों में अधिक तेज गेंदबाजी की, लेकिन यहां हमें अपनी गति को अलग रखने की जरूरत थी।"

उन्होंने वाशिंगटन सुंदर के साथ अपनी साझेदारी को लेकर कहा, जब मैं रन आउट होने के बाद (ड्रेसिंग रूम में वापस आया), मेरे पास इतना समय नहीं था कि हम सुंदर से बात कर सकें क्योंकि हम ऑलआउट हो गए थे।"

पटेल ने 43 और सुंदर ने 96 रनों की नाबाद पारी खेली। सुंदर ने कहा कि वह अपने शतक चूकने से निराश नहीं है।

उन्होंने कहा, " घर में पहली सीरीज जीतना अदभुत रहा और सुखद अहसास रहा। शतक पूरा न कर पाने से निराश नहीं हूं। मेरे लिए शतक सही समय पर आएगा। मैं टीम की जीत में अपना योगदान देकर बहुत खुश हूं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools