X close
X close
Indibet

बाबर आजम ने बताया अपने रोल मॉडल का नाम, बनना चाहते हैं उनकी तरह महान कप्तान

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 26, 2021 • 14:23 PM View: 4588

पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट में कप्तानी करने वाले बाबर आजम की गिनती वर्तमान में क्रिकेट के बड़े बल्लेबाजों में होती है। उन्होंने टेस्ट से लेकर वनडे और टी-20 तक टीम के लिए कई बड़ी पारियां खेली है और वो बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी में भी माहिर है।

बाबर आजम ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा है कि वो पाकिस्तान के वर्ल्ड चैंपियन पूर्व कप्तान इमरान खान को अपना आदर्श मानते हैं और उन्हीं के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं।

Trending


हाल ही में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जबरदस्त वापसी करते हुए 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म की।

क्रिकविक से बात करते हुए बाबर आजम ने कहा," एक कप्तान वही होता है जो टीम का नेतृत्व बेहतर ढंग से करता है। सभी खिलाड़ी कप्तान की ओर देखते हैं और एक अच्छा कप्तान टीम को जीत तक ले जाता है। इसलिए मैं टीम को बेहतर बनाने के लिए पूरी कोशिश करता हूं।"

आगे बात करते हुए बाबर आजम ने कहा,"एक कप्तान के तौर पर इमरान खान मेरे आदर्श है। मैंने उनके जोश और जज्बे की कहानी सुनी है और वो कैसे बड़े-बड़े फैसले लेते थे। मैं हमेशा उनके जैसा ही कप्तान बनना चाहता हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo