X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रोहित-केएल राहुल के साथ खुद की जगह टीम में होने को लेकर धवन ने खुले दिल से कहा, मैं भी पिक्चर में आ गया !

by Vishal Bhagat Jan 11, 2020 • 11:55 AM

11 जनवरी।  भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को 78 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली। भारत ने दूसरा मैच सात विकेट से जीता था जबकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द रहा था।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने छह विकेट पर 201 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका को 15.5 ओवरों में 123 रन पर ढेर कर दिया। भारत की श्रीलंका के खिलाफ 19 टी-20 मैचों में यह 13वीं जीत है।

इस मैच में नवदीप सैनी ने 3 विकेट चटककर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम कर लिया। इसके अलावा शिखर धवन भी अर्धशतक जमाने में सफल रहे। धवन 52 रन बनाकर आउट हुए। मैच से पहले धवन पर दबाव था। लेकिन धवन ने शानदार बल्लेबाजी कर आलोचकों को करारा जबाव दिया। 

मैच के बाद खुद की जगह टीम में होने के सस्पेंस पर बात करते हुए धवन ने कहा कि वो भी अब पिक्चर में आ गए हैं। 
बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें धवन ने टीम में खुद की जगह को लेकर बात की है।

शिखर धवन ने कहा, ''तीनों ही खिलाड़ी बहुत शानदार कर रहे हैं। रोहित का 2019 तो बेहद शानदार गया। राहुल भी पिछले 1-2 महीनों से बहुत अच्छा कर रहे हैं। वह बहुत शानदार प्लेयर हैं। वैसे आज मैं भी आऊंगा पिक्चर में,मैंने भी आज अच्छा कर दिया है। पिक्चर अच्छी बन रही है।

 जहां तक ओपनिंग के सिलेक्शन का सवाल है तो यह सरदर्दी मेरी नहीं है। तो मैं इसपर ज्यादा सोचूंगा नहीं,सोचता ही नहीं हूं मैं, क्योंकि मेरे हाथ में वो चीज नहीं है। मेरे हाथ में अच्छा खेलना है, अच्छा परफॉर्म करना है तो मैं उस चीज बड़ा खुश हूं। संतुष्ट हूं कि दो मौके मिले और दोनों ही मौकों में खुद को मैं एक्सप्रेस कर पाया।