X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने खोला राज,बोले फिटनेस देखकर मां कहती थीं, मैं कमजोर हो रहा हूं, देखें Video

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 24, 2020 • 09:14 AM View: 4031

मुंबई, 24 जुलाई| भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सचेक रहे हैं, शरीर को हमेशा उन्होंने शेप में रखने की कोशिश की लेकिन उनकी मां को लगता था कि वह पर्याप्त सेहतमंद नहीं हैं और शायद बीमार पड़ रहे हैं। कोहली ने कहा है कि अपनी मां को यह समझाना वास्तव में कठिन था कि वह बीमार नहीं हैं, बल्कि खेल के लिए अपनी फिटनेस बनाए रखते हैं।

भारतीय टेस्ट सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ 'ओपन नेट्स विद मयंक' नामक एक लाइव चैट शो के दौरान कोहली ने यह बात कही। इस शो का जल्द ही बीसीसीआई टीवी पर प्रसारण किया जाएगा।

Trending


बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली ने कहा, "मेरी मां कहती थी कि मैं कमजोर हो रहा हूं। यह एक बहुत ही आम बात है जोकि कोई भी मां कहती है।"

उन्होंने कहा, " अगर कोई बच्चा चबी नहीं है तो फिर मतलब कोई तो समस्या है या बीमार है वो। हर दूसरे दिन मुझे उन्हें विश्वास दिलाना पड़ता था कि मैं बीमार नहीं हूं। मैं अच्छा खेलने के लिए ऐसा कर रहा हूं।"

कोहली ने कहा, " उन्हें मना पाना इतना मुश्किल था। यह कई बार मजेदार था, लेकिन कई बार कष्टदायक भी होता है क्योंकि आप अगले दिन सुनते हैं कि तू तो बीमार लग रहा है। यह हमेशा बहुत मुश्किल था और खुद को नियंत्रित करना भी बहुत कठिन था। लेकिन, हां अच्छा समय था।"
 


 
Article