Advertisement
Advertisement

WATCH: 'हारेंगे पर सीख के जाएंगे', नमन तिवारी का ये वीडियो आपका सीना भी कर देगा चौड़ा

भारतीय क्रिकेट टीम को बेशक अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन जिस तरह से टीम ने पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया उससे हर देशवासी गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 12, 2024 • 11:05 AM
WATCH: 'हारेंगे पर सीख के जाएंगे', नमन तिवारी का ये वीडियो आपका सीना भी कर देगा चौड़ा
WATCH: 'हारेंगे पर सीख के जाएंगे', नमन तिवारी का ये वीडियो आपका सीना भी कर देगा चौड़ा (Image Source: Google)
Advertisement

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 79 रन से हराकर 14 साल बाद चौथी बार वर्ल्ड कप जीत लिया। बेनोनी में खेले गए इस फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 254 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन उदय सहारन की टीम 43.5 ओवर में 174 रन बनाकर ऑलआउट हो गई औऱ 79 रन से फाइनल हार गई।

हालांकि, इस हार के बावजूद भारतीय युवा टीम की काफी तारीफ हो रही है क्योंकि इस टीम ने फाइनल से पहले हर मैच जीता और अपने प्रदर्शन से देश का नाम रौशन किया। हालांकि, फाइनल में भी जब भारत ने 8 विकेट गंवा दिए थे तो भी टीम लड़ रही थी। नमन तिवारी और मुरुगन अभिषेक के बीच 9वें विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी ने लड़ने का जज्बा दिखाया और फैंस को जीत की उम्मीद दी।

Trending


ये वो समय था जब भारतीय फैंस ये मान चुके थे कि टीम इंडिया हार जाएगी लेकिन युवा नमन तिवारी अपने साथी अभिषेक का हौंसला बढ़ाते हुए दिखे। तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने साथी से कह रहे हैं, 'हारेंगे पर सीख के जाएंगे।'

Also Read: Live Score

तिवारी का ये ज़ज्बे वाला वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है और वो इस युवा खिलाड़ी की तारीफ भी कर रहे हैं। तिवारी ने इस पूरे वर्ल्ड कप में शानदार गेंदबाजी करते हुए 19.83 की औसत से 12 विकेट चटकाए। तिवारी अपनी रफ्तार भरी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और वो चाहते हैं कि आगे चलकर वो वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे तेज़ गेंद डालें। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement