X close
X close

VIDEO : पहले ओवर में विकेट की गारंटी है नसीम शाह, ये आंकड़े नहीं बोलते झूठ

नसीम शाह पाकिस्तान के लिए एक नया सितारा बनते जा रहे हैं। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में नसीम शाह ने एक बार फिर पाकिस्तान को पहले ही ओवर में विकेट लेकर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 11, 2023 • 16:11 PM

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया लेकिन उनका ये फैसला पहले ही ओवर में गलत साबित होता दिखा। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज़ नसीम शाह ने नई गेंद से एक बार फिर पाकिस्तान को पहले ही ओवर में विकेट दिलाकर शानदार शुरुआत दी।

कीवी टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ फिन एलेन ने पहले वनडे में अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन इस मैच में वो पहले ही ओवर में 1 रन बनाकर चलते बने। नसीम शाह की गेंद पर फिन एलेन कवर पर खड़े मोहम्मद नवाज को आसान सा कैच थमा बैठे। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब नसीम शाह ने पाकिस्तान को पहले ही ओवर में विकेट दिलाई हो।

Trending


इस मैच को मिलाकर नसीम शाह ने पिछले पांच मैचों में से 4 बार पाकिस्तान को पहले ही ओवर में विकेट दिलाई है। ये आंकड़े ये बताने के लिए काफी हैं कि नसीम शाह पाकिस्तान के लिए नए सुपरस्टार बनने के साथ-साथ पहले ओवर में विकेट की गारंटी बनते जा रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने फिन एलेन के होश उड़ाए, वो देखने लायक था और इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

आपको बता दें कि इस मैच से पहले खेले गए पहले वनडे में भी नसीम शाह ने पाकिस्तान को पहले ही ओवर में पहला विकेट दिलाया था। नसीम ने कीवी टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे को क्लीन बोल्ड करके न्यूजीलैंड को एक बड़ा झटका दिया था। इस विकेट के बाद कीवी टीम पूरी पारी में संघर्ष करती दिखी और ज्यादा बड़ा स्कोर भी नहीं बना पाई और आखिरकार पहले वनडे में कीवी टीम को हार का सामना करना पड़ा।