X close
X close
Indibet

जो रूट की टीम पर भड़के नासिर हुसैन, कहा- 'मैच जीतने की बिल्कुल कोशिश ही नहीं की'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 07, 2021 • 11:28 AM View: 1117

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच यहां लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला पांचवें और अंतिम दिन ड्रॉ पर समाप्त हो गया। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 273 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 170 रन ही बना सकी। हालांकि, इंग्लैंड के मैच बचाने के बावजूद नासिर हुसैन नाखुश हैं।

नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लिश टीम को मैच जीतने की कोशिश करनी चाहिए थी लेकिन जो रूट की टीम ने बिल्कुल भी कोशिश नहीं की। गौरतलब है कि आखिरी दिन इंग्लिश टीम की तरफ से डॉमिनिक सिब्ले 207 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 60 और ओली पोप 41 गेंदों पर तीन चौके के सहारे 20 रन बनाकर नाबाद रहे और मैच बचाने में अहम भूमिका निभाई।

Trending


नासिर हुसैन ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, "मुझे लगता है कि ये थोड़ा अजीब था। इंग्लैंड ने रनों का पीछा करने का बिल्कुल कोई प्रयास नहीं किया। केन विलियमसन ने एक बड़ा फैसला लेते हुए सही समय पर रिटायरमेंट की ताकि उनके गेंदबाज़ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले थोड़ा सा अभ्यास कर सकें। यह शर्म की बात थी कि इंग्लैंड ने कभी भी लक्ष्य का पीछा करने की कोशिश ही नहीं की।"

आगे लिखते हुए नासिर हुसैन ने कहा, "मुझे लगता है कि इंग्लिश टीम तब तक हमला कर सकती थी जब तक कि उनके चार या पांच विकेट नहीं गिर जाते, अगर ऐसा होता तो वो शटर डाउन कर सकते थे। उनकी समस्या, स्पष्ट रूप से, यह थी कि उनके पास ऐसे बल्लेबाज़ ही नहीं थे कि 75 ओवरों में 273 रनों के लक्ष्य का पीछा कर पाएं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo