X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट को नासिर हुसैन ने बताया खास, कहा- मेजबान का बहुत कुछ लगा है दांव पर

IANS News
By IANS News
June 10, 2021 • 21:00 PM View: 1072

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का कहना है कि ओली रॉबिंसन के ट्वीट मामले से ध्यान भटकाने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड का बहुत कुछ दांव पर लगा है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबस्टन में गुरूवार से दूसरा टेस्ट शुरू हुआ है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।

हुसैन ने कहा, "मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि इंग्लैंड के क्रिकेटर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "हां, टीम को रॉबिंसन के ट्वीट मामले के कारण बहुत कुछ सहन करना पड़ा है लेकिन खिलाड़ी प्रोफेशनल हैं और क्रिकेट को देखते हुए इस मामले से ध्यान भटकाने के लिए काफी कुछ दांव पर लगा है।"

हुसैन को उम्मीद है कि कप्तान जोए रूट रॉबिंसन के ट्वीट विवाद का असर दूसरे टेस्ट में नहीं पड़ने देंगे। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि रूट पिछले दिनों हुए विवाद का असर खेल पर पड़ने देंगे। मुझे अपने अनुभव से पता है कि अगर आप कप्तान हैं तो मैदान के बाहर की चीजें बोझ होती है।"

हुसैन ने कहा, "एक लीडर के रूप में रूट उस स्तर पर नहीं हैं। वह 30 वर्ष के हैं। यह बस समर की शुरूआत है तो इंग्लैंड अपने पसंदीदा अयोजन स्थल में से एक स्थल पर 17000 दर्शकों के बीच खेल रही है। जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी बने हैं।"

उन्होंने कहा, "लीडर की खास बात यह होती है कि आपको क्रिकेट के फैसले को लेकर अपना दिमाग साफ रखना होता है। रूट का ध्यान न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बेहतर करने पर होगा जो अपने नियमित कप्तान केन विलियम्सन की अनुपस्थिति में खेलने उतरी है।"

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से डेब्यू करने वाले रॉबिंसन को उनके पुराने विवादित ट्विट्स को लेकर निलंबित किया गया था।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now