X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर नाथन लियोन हुए हैरान, करने लगे बल्लेबाजी की नकल

by Vishal Bhagat Dec 08, 2018 • 13:25 PM

8 दिसंबर। भारतीय टीम एडिलेड टेस्ट में मजबूत स्थिती में पहुंचने के लिए जबरदस्त संघर्ष दिखा रही है। दूसरी पारी में ये खब लिखे जाने तक भारत की टीम 2 विकेट पर 144  रन बना लिए हैं। स्कोरकार्ड

अबतक भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया पर 159 रन की बढ़त ले ली है। खुद कप्तान विराट कोहली 31 रन और पुजारा 40 रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 50 रन से ज्यादा रन की पार्टनरशिप कर ली है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

आपको बता दें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन अपने सबसे बेहतरीन स्पिनर नाथन लियॉन पर भरोसा करके लगातार गेंदबाजी करा रहे हैं। लेकिन दोनों दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और पुजारा संभल कर मिस्ट्री गेंद का सामना कर रहे हैं।

कई दफा खासकर पुजारा और कोहली को लियोन परेशान करने में सफल जरूर रहे हैं लेकिन विकेट ले पाने में असमर्थ रहे हैं। यहां तक कि कोहली की बल्लेबाजी को देखकर लियोन इतने प्रेरित हो गए हैं कि उन्होंने कोहली की शानदार बल्लेबाजी डिफेंस की नकल पिच पर जाकर उतारने लगे हैं।

बीसीसीआई ने नाथन लियोन का यह फोटो शेयर किया है जो तुरंत ही वायरल हो गया है। विराट कोहली भारत के ऐसे चौथे बल्लेबाज भी बन गए हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर 1000 टेस्ट रन पूरा करने का कमाल कर दिखाया है।