X close
X close
Indibet

स्टीवन स्मिथ और पैट कमिंस है कप्तानी के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार: नाथन लियोन

IANS News
By IANS News
November 25, 2021 • 17:45 PM View: 314

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आठ दिसंबर से गाबा में एशेज सीरीज की शुरुआत होने वाली है। इस पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन का मानना है कि टिम पेन के इस्तीफे के बाद स्टीवन स्मिथ और तेज गेंदबाज पैट कमिंस कप्तान के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं। इस मसले पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कमिंस और स्मिथ से बातचीत की थी, जिसे ऑस्ट्रेलिया के अगले टेस्ट कप्तान का चयन किया जा सके।

ईएसपीएनक्रिकइंफो से नाथन लियोन ने कहा, "मुझे लगता है कि आप उन दोनों खिलाड़ी को देखें, जिनके साथ सीए ने बाचतीच की है। मेरी नजरों में दोनों सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार हैं।"

Trending


नाथन लियोन के अनुसार, "मुझे लगता है कि उन्होंने ईमानदारी से अच्छा काम किया है। यह बहुत कठिन निर्णय होने जा रहा है, अगर कमिंस को कप्तान बनाया जाता है तो सीनियर खिलाड़ी उनका का समर्थन करने के साथ-साथ मैदान पर उनकी मदद भी करेंगे।"

नाथन लियोन ने कहा कि टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी होने के बावजूद उन्हें नेतृत्व की भूमिका में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि कमिंस आगे की सीरीज भारत और इंग्लैंड के दौरे के साथ कम से कम दो और साल खेलना चाहते हैं।

नाथन लियोन ने भी कहा, "इसलिए मैं पैट और स्टीव का समर्थन कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि स्मिथ के पास क्रिकेट का बहुत अच्छा अनुभव है और उनकी क्षमता पूरी दुनिया का पता है।

इस साल मार्च में स्मिथ ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से कप्तानी करने की इच्छा के बारे में खुलकर बात की थी। इससे पहल, मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक विवाद में शामिल होने के कारण स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo