X close
X close
Indibet

नाथन लॉयन वर्ल्ड कप 2019 खेलना चाहते हैं, खुद कही ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 12, 2018 • 17:45 PM View: 2211

12 नवंबर। वनडे टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद भी आस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन को भरोसा है कि वह अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए टीम में शामिल किए जाएंगे। लॉयन बीते सात साल से आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

Trending


उन्होंने आस्ट्रेलिया के लिए अभी तक सिर्फ 15 वनडे मैच खेले हैं। इस साल उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दो वनडे मैच खेले थे, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई हालिया वनडे सीरीज में वह टीम का हिस्सा नहीं थे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम में शामिल न किए जाने के बाद लॉयन ने चयनकर्ताओं से बात की थी। इसके बाद वह जेएलटी शेफील्ड शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में आगामी भारत और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए तैयारी करने लौट गए।

जब उनसे विश्व कप खेलने की उम्मीद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा निश्चित तौर पर उन्हें विश्व कप खेलने की उम्मीद है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लॉयन के हवाले से लिखा है, "मेरी चयनकर्ताओं से वनडे और टी-20 टीम को लेकर अच्छी चर्चा हुई है। मैं जानता हूं कि सीमित ओवरों में मेरा खेल कहां है। मेरा ध्यान टेस्ट सीरीज पर था। हम सभी जानते हैं कि विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ और विश्व की अच्छी टीमों के खिलाफ खेलना कितनी बड़ी बात है।"

आस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

उसे अब 17 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले इकलौते टी-20 मैच में जीत की उम्मीद होगी। इस मैच के बाद वह 21 नवंबर से भारत के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज करेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now