X close
X close
Indibet

VIDEO: रफ्तार के तूफान में उड़े अग्रेंज, नवदीप सैनी ने डेब्यू मैच में 5 विकेट चटकाकर किया धमाका

नवदीप सैनी ने काउंटी चैंपियनशीप 2022 में केंट के लिए डेब्यू मैच खेलते हुए तहलका मचा दिया है। नवदीप ने अपने डेब्यू मैच में विकेट का पंजा खोला है।

By Nishant Rawat July 20, 2022 • 22:23 PM

भारतीय तेज गेंदबाज़ नवदीप सैनी काउंटी चैंपियनशीप 2022 में टीम केंट की तरफ से अपना डेब्यू मैच खेल रहे है। यह मैच केंट और वार्विकशायर के बीच खेला जा रहा है जिसमें नवदीप सैनी ने अपनी रफ्तार के दम पर विपक्षी बल्लेबाज़ों को खुब परेशान किया है। भारतीय गेंदबाज़ ने इंग्लिश कंडिशन का फायदा उठाते हुए काउंटी क्रिकेट में ड्रीम डेब्यू किया और पहले ही मैच में पांच विकेट चटका दिए।

जी हां, नवदीप सैनी ने वार्विकशायर के खिलाफ पहले ही मैच में विकेटो का पंजा खोला है। इस मैच में सैनी ने 18 ओवर में 72 रन खर्चे और 5 विकेट अपने नाम किये। इस दौरान भारतीय गेंदबाज़ ने 4 मेडन ओवर भी फेंके। लेकिन इसी बीच नवदीप सैनी का इकोनॉमी रेट सबसे ज्यादा 4 का रहा।

Trending


बता दें कि जहां एक तरफ नवदीप तेज तर्रार गेंदबाजी करते हुए वार्विकशायर के बल्लेबाज़ों को पवेलियन का रास्ता दिखा रहे थे, वहीं इस मैच में अब तक उन्होंने 14 नो बॉल भी डिलीवर की है। नवदीप सैनी के अलावा टीम के किसी भी गेंदबाज़ ने नो बॉल नहीं फेंकी। ऐसे में सैनी को अपनी कमजोरी पर ध्यान देने की सख्त जरूरत होगी।

इस मुकाबले की बात करे तो वार्विकशायर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद केंट ने पहली इनिंग में सिर्फ 165 रन बनाए। इसके बाद वार्विकशायर की टीम बल्लेबाज़ी करने उतरी और नवदीप सैनी के पांच विकेट चटकाने के बावजूद 225 रन स्कोरबोर्ड पर लगाने में कामियाब रही। अब केंट की टीम दूसरी इनिंग में बल्लेबाज़ी करने उतर चुकी है और उन्होंने 4 विकेट खोकर 160 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now