X close
X close
Indibet

'इंजेक्शन लगवाकर गेंदबाजी कर रहे थे नील वैगनर', पाकिस्तान को पटखनी देने के बाद कीवी कप्तान ने किया खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 30, 2020 • 17:16 PM View: 366

न्यूजीलैंड ने यहां बे-ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के आखिरी दिन बुधवार को पाकिस्तान को 101 रनों से हरा दिया। इसी के साथ उसने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मैच को जीतने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने नील वैगनर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

कप्तान केन ने कहा कि वैगनर मैच में चोटिल होने के बाद बहुत दर्द में थे और गेंदबाजी करने की हालत में नहीं थे लेकिन इसके बाद भी उन्होंने टीम को आगे रखा और इंजैक्शन लगाकर गेंदबाजी की। 

Trending


केन विलियमसन ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "वैगनर बहुत दर्द में था, वह बार-बार बाहर जा रहे थे और इंजेक्शन लगा रहे थे। इंजेक्शन लगने के बाद हम उनका इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे थे। वह एक प्रेरणा है और हमने इससे बड़ा कोई प्रयास नहीं देखा है।" 

दूसरे दिन पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए शाहीन अफरीदी द्वारा फेंके गए यॉर्कर से उन्हें उंगली में चोट लगी थी। उसके बाद कीवी मेडिकल टीम द्वारा तुरंत मैदान पर उनकी जाँच की गई। पाकिस्तानी की बल्लेबाजी के दौरान वैगनर गेंदबाजी करने के लिए आए हालांकि तीन ओवरों के पहले स्पैल में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था।

फिलहाल अगले टेस्ट के लिए उनकी उपलब्धता पर एक अंतिम कॉल ली जाएगी। हालांकि उनकी अनुपस्थिति से न्यूजीलैंड को इतना ज्यादा असर नहीं पड़ेगा क्योंकि कीवी टीम में काइल जैमीसन, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउथी की तिकड़ी है, जिन्होंने आज तक की सभी दौरे वाली टीमों को परेशान किया है।


 
Article