X close
X close
Indibet

ईशान किशन के फॉर्म में लौटने से खुश हुए रोहित शर्मा, कहा-उसकी क्षमताओं पर कभी भरोसा नहीं खोया

IANS News
By IANS News
October 06, 2021 • 15:11 PM View: 265

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा है कि रन नहीं बनाने और कुछ मैचों से ईशान किशन (Ishan Kishan) के बाहर रहने के बावजूद उन्होंने कभी ईशान की क्षमता पर भरोसा नहीं खोया। ईशान ने राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में ताबड़तोड़ पारी खेल नाबाद 50 रन बनाए और अपनी टीम को आठ विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रोहित ने कहा, "हम यहां वो करने आए जो हमें करना था। हमारे लिए दो अंक काफी महत्वपूर्ण थे। हमने जैसे ही राजस्थान को 90 रनों पर समेटा हमारे पास इस मैच को जल्द ही खत्म करने का मौका था। मैच को जीतना जरूरी था। हमने स्वतंत्र होकर बल्लेबाजी की और शुरूआत अच्छी की। यह हमारे लिए एक अच्छा मुकाबला रहा।"

Trending


उन्होंने कहा, "ईशान कुछ मैचों के बाद खेल रहे थे और मैंने जोखिम लिया था। हमें उनकी क्षमता पता है और हम चाहते थे कि वह कुछ समय गुजारें और ऐसा ही उन्होंने किया। हमने जेम्स नीशम की गेंदबाजी का आनंद लिया। वह एक मजबूत इंसान हैं।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

रोहित ने कहा, "जब आप रडार में होते हैं तो आपको अपना काम करने की जरूरत होती है। सभी गेंदबाज साथ आए और हमारे लिए बेहतर किया। मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम किसी को हराने की क्षमता रखती है। कोलकाता नाइट राइडर्स हमारे सामने खेल रहा है और हमें पता है क्या करना है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo