X close
X close

बाबर आजम के अलावा पूरी पाकिस्तान टीम हुई फ्लॉप,कॉनवे-विलियमसन ने दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को दिलाई जीत

डेवोन कॉनवे (Devon Conway) और केन विलियमसन (Kane Williamson) की शानदार पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने गुरुवार (11 जनवरी) को करांची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान को 79 रनों से हरा दिया। इसके...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 11, 2023 • 23:29 PM

डेवोन कॉनवे (Devon Conway) और केन विलियमसन (Kane Williamson) की शानदार पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने गुरुवार (11 जनवरी) को करांची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान को 79 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने तीन मैच की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। न्यूजीलैंड के 261 रनों के जवाब में पाकिस्तान 43 ओवर में 182 रनों पर ऑलआउट हो गई। कॉनवे को उनके शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बाबर आजम के अलावा सब फ्लॉप

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सका। बाबर ने 114 गेंदों में आठ चौकों औऱ एक छक्के की मदद से 79 रन बनाए। इसके अलावा मोहम्मद रिजवान ने 28 रन और आघा सलमान ने 25 रन बनाए। टीम के पांच खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

न्यूजीलैंड के लिए टिम साउदी और ईश सोढ़ी ने 2-2, वहीं लॉकी फर्ग्यूसन,मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल और ग्लेन फिलिप्स ने 1-1 विकेट अपने खाते में डाला।

कॉनवे-विलियमसन ने खेली शानदार पारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरूआत खराब रही और 2 रन के कुल स्कोर पर फिन एलेन के रूप में पहला झटका लगा। फिर कॉनवे और विलियमसन ने मिलकर पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 181 रन जोड़े।

इसके बाद न्यूजीलैंड की पारी लड़खड़ा गई औऱ अगले 37 रन के अंदर 7 विकेट गिर गए। कॉनवे ने 92 गेंदों में 13 चौकों और 1 छक्के की मदद से 101 रन की पारी खेली। वहीं विलियमसन ने 100 गेंदों में 85 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 10 चौके जड़े। इसके अलावा मिचेल सैंटनर ने 40 गेंद में 37 रन बनाए, जिसके चलते न्यूजीलैंड ने 49.5 ओवर में 261 रन बनाए।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

पाकिस्तान के लिए मोहम्मद नवाज ने चार विकेट, नसीम शाह ने तीन, हारिस रऊफ औऱ उसामा मीर ने एक-एक विकेट हासिल किया।