X close
X close
Indibet

'लड़का हुआ या लड़की?', दर्द से छटपटाते मंयक अग्रवाल को देखकर जिमी नीशम ने किया ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 01, 2021 • 15:42 PM View: 1301

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल शुभमन गिल के आने के बाद से भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, मंयक अग्रवाल मायूस नहीं हुए हैं और उन्होंने जिम में अपनी मेहनत कम भी नहीं की है। अग्रवाल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन से एक तस्वीर पोस्ट की है।

मंयक अग्रवाल की इस तस्वीर पर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिमी नीशम ने मजेदार कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल किया है। मंयक अग्रवाल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह प्रयास के बारे में है। और जब आप हर दिन उस प्रयास को करते हैं, तो यह वह स्थिति होती है जहां परिवर्तन होता है।' 

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal)

मंयक अग्रवाल काफी इंटेस वर्कआउट कर रहे हैं लेकिन उनका पोज थोड़ा सा फनी है। इसी के चलते पंजाब टीम के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी नीशम ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'बधाई हो लड़का हुआ या लड़की?' नीशम की इस मस्ती को मंयक अग्रवाल ने समझने में तनिक भी देरी नहीं लगाई और उनके कमेंट का जवाब दिया।

मयंक अग्रवाल ने कमेंट करते हुए लिखा, ' यह जवाब भारतीय क्रिकेट टीम के हेड स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेबबी के चेहरे पर है।' बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से मोटेरा के मैदान पर खेलना है। फिलहाल इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 की बढ़त बनाए हुए है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools