X close
X close

NZ के कप्तान केन विलियमसन ने बताया उस सबसे तेज गेंदबाज का नाम, जिसके खिलाफ वह खेले हैं

By Saurabh Sharma
Sep 10, 2020 • 12:56 PM

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने ट्विटर पर अपने फैंस से बातचीत की। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि वो अभी तक के अपने करियर में सामने करने वाले सबसे तेज गेंदबाज का नाम बताए।

वैसे तो उन्होंने मिचेल जॉनसन, मिचेल स्टार्क, कागिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह जैसे कई अन्य तेज गेंदबाजों का सामना किया है। लेकिन उन्होंने इन सभी के अलावा साउथ अफ्रीका के वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाज डेल स्टेन का नाम लिया। विलियमसन ने साथ में यह भी कहा कि एक बार स्टेन ने उनके एब्डोमिनल गार्ड(एल गार्ड) को भी तोड़ दिया था।

Also Read: CPL 2020: सेंट लूसिया के कप्तान डैरेन सैमी ने फाइनल से पहले दी जबरदस्त स्पीच,दिलाई शाहरुख खान की ‘चक दे इंडिया’ की याद

विलियमसन ने कहा कि, "यह बताना कठिन है। दुनिया में ऐसे कई तेज गेंदबाज है। लेकिन मुझे याद है कि कुछ साल पहले डेल स्टेन ने मेरा एल-गार्ड तोड़ दिया था। वो एक यादगार समय था।"

विलियमसन ने यहां साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच साल 2013 में खेले गए टेस्ट सीरीज के दौरान हुए एक घटना को याद किया। इस सीरिज के दौरान हुए एक मैच में स्टेन ने  विलियमसन के एब्डोमिनल गार्ड को तोड़ दिया था और बाद में स्टेन ने उस टूटे हुए एल गार्ड पर हस्ताक्षर करके एक याद के तौर पर अपने पास रखा।

बता दें कि विलियमसन और स्टेन दोनों ही  अभी आईपीएल 2020 की तैयारियों में जुटे है। जहां विलियमसन डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नजर आएंगे तो वहीं डेल स्टेन विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा है।

दोनों टीमों का पहला मुकाबला एक दूसरे के खिलाफ 21 सितंबर को शाम 7:30 बजे दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।