X close
X close
Indibet

वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, जेमीसन टीम में शमिल !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 30, 2020 • 21:09 PM View: 685

नई दिल्ली, 30 जनवरी | न्यूजीलैंड ने पांच फरवरी से भारत के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए गुरुवार को अपनी टीम की घोषणा की दी। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के लिए छह फुट और आठ इंच लंबे तेज गेंदबाज काइल जेमीनसन के रूप में एक नए खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा स्कॉट कुगजेलिन और हामिश बेनेटे को भी टीम में चुना गया है। बेनेटे और कुगेजलिन ने अपना पिछला वनडे मैच 2017 में आयरलैंड दौरे पर खेला था।

जेमीनसन को लॉकी फग्र्यूसन की जगह टीम में शामिल किया गया है। फग्र्यूसन अभी चोट से उबर रहे हैं। इसके अलावा ट्रेंट बाउल्ट और मैट हेनरी को भी इस सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। दोनों खिलाड़ी इस समय चोटिल हैं।

न्यूजीलैंड की टीम पिछले साल जुलाई में हुए विश्व कप के बाद से अपना पहला वनडे मैच खेलेगी। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे पांच फरवरी को हेमिल्टन में, दूसरा वनडे आठ फरवरी को ऑकलैंड में और तीसरा वनडे 11 फरवरी को माउंट मांगनुई में खेला जाएगा।

इसके बाद दोनों टीमें 21 फरवरी से चार मार्च तक दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। पहला टेस्ट वेलिंग्टन में जबकि दूसरा क्रास्टचर्च में खेला जाएगा।

टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "साउदी हमारे नए तेज गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व कर रहे हैं जो विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों के सामने शानदार मौका साबित होगा। हमारी गेंदबाजी नई है तो वहीं बल्लेबाजी स्थिर है और हमारे पासे विश्व कप फाइनल के शीर्ष आठ बल्लेबाज हैं।"

उन्होंने कहा, "जिम्मी और कोलिन डी ग्रांडहोम हमारे लिए तेज गेंदबाजी ऑलराउंडरों का काम करते रहेंगे। वह टीम को नई ताकत और विविधता देंगे। हैनरी हमारे शीर्ष क्रम में होंगे। वह शानदार फॉर्म में हैं।"

न्यूजीलैंड की वनडे टीम : केन विलिसम्सन (कप्तान), हामिश बेनेटे, टॉम ब्लेंडेल, कोलिन डी ग्रांडहोम, मार्टिन गुप्टिल, काइल जेमीनसन, स्कॉट कुगलेजिन, टॉम लाथम, जीम्मी नीशम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now