X close
X close
Indibet

VIDEO: 23 साल के बांग्लादेशी खिलाड़ी ने फील्डिंग में दिखाया जौहर, हैरतअंगेज कैच पकड़कर किया हैरान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 26, 2021 • 15:27 PM View: 761

New Zealand vs Bangladesh: बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मेच को कीवियों ने 164 रनों से जीता है। बांग्लादेश को करारी शिकस्त देते हुए न्यूजीलैंड ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया है। न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान मैदान पर मेंहदी हसन ने शानदार कैच पकड़कर सभी का ध्यान खींचा है।

न्यूजीलैंड की पारी के 24वें ओवर के दौरान सौम्या सरकार की गेंद पर न्यूजीलैंड के कप्तान ने करारा शॉट खेला। शॉट काफी शानदार था लेकिन मेंहदी हसन ने डाइव लगाकर कैच लपक लिया। मेंहदी हसन का यह कैच काफी शानदार था और कुछ पल के लिए उन्हें भी इस बात का यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने कैच लपक लिया है।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। न्यूजीलैंड ने पहले विकेट के लिए 44 रन जोड़े लेकिन फिर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे डेवॉन कॉन्वे ने ताबड़तोड़ शतक लगाकर बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

कॉन्वे ने शानदार 126 रन बनाए वहीं न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डारेल मिचैल ने 92 गेंदों पर 100 रनों की ताबड़तोड़ खेली थी। न्यूजीलैंड ने 6 विकेट पर 318 रन बनाए थे। 319 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 154 रन ही बना सकी थी। न्यूजीलैंड के लिए जिमी नीशम ने 5 विकेट झटके थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools