X close
X close
Indibet

VIDEO: काइल जैमीसन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, लेकिन थर्ड अंपायर ने दिया नॉटआउट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 23, 2021 • 12:03 PM View: 1311

New Zealand vs Bangladesh: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच चल रहे दूसरे वनडे मैच के दौरान काइल जैमीसन के कैच लेने के बाद सॉफ्ट सिग्नल को लेकर एक बार फिर सवला खड़े हो गए हैं। काइल जैमीसन ने अपनी ही गेंदबाजी के दौरान कैच पकड़ा जिसे थर्ड अंपयार द्वारा नॉटआउट करार दिया गया। दिलचस्प बात यह है कि ऑन-फील्ड अंपायर द्वारा इसे आउट दिया गया था।

यह घटना बांग्लादेश टीम की बल्लेबाजी के 15 वें ओवर के दौरान हुई। बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने गेंदबाज के पास से फुलर डिलीवरी पर शॉट खेलने की सोची। अपने फॉलो-थ्रू में, काइल जैमीसन ने शानदार फिटनेस का परिचय देते हुए एक शानदार कैच पकड़ा। जिसे ऑनफील्ड अंपायर ने भी आउट करार दिया।

Trending


हालांकि थर्ड अंपायर के अनुसार काइल जैमीसन गेंद को पकड़ते वक्त पूरी तरह से नियंत्रण में नहीं थे। जूम करने के बाद, टीवी अंपायर ने निष्कर्ष निकाला कि गेंद जमीन को छू रही थी, और इसलिए उन्होंने ऑन-फील्ड अंपयार के निर्णय को पलट दिया। करीब से देखने पर यह काफी नजदीकी मामला लग रहा था। 

मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है कि सॉफ्ट सिग्नल को लेकर सवाल खड़ा हो रहा हो। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मैच के दौरान भी सॉफ्ट सिग्नल को लेकर काफी सवाल खड़े हुए थे जब थर्ड अंपायर द्वारा सूर्यकुमार यादव को आउट करार दिया गया था। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools