X close
X close
Indibet

NZ vs PAK: काइल जैमीसन ने दिया फैन के गंजे सिर पर ऑटोग्राफ, खुशी के मारे 3 दिन से वैसे ही घूम रहा है शख्स

New Zealand vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ के दौरान क्रिकेटर्स के अलावा फैंस के लिए भी कुछ यादगार पल रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ब्लैक कैप्स के तेज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 05, 2021 • 16:51 PM

New Zealand vs Pakistan: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ के दौरान क्रिकेटर्स के अलावा फैंस के लिए भी कुछ यादगार पल रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ब्लैक कैप्स के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने फैन का दिन बना दिया। खेल के दौरान जैमीसन ने फैन के गंजे सिर पर हस्ताक्षर किए। 

उस फैन की खुशी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फैन ने अपने सिर से टेस्ट मैच के चौथे दिन भी हस्ताक्षर को नहीं साफ किया था। जैमीसन ने यह भी दिखाया कि वह एक डाउन-टू-अर्थ और विनम्र चरित्र के व्यक्ति हैं। मैच के दौरान जब कैमरा उस प्रशंसक की ओर मुड़ा तब जैमीसन के चेहरे पर भी खुशी की लहर दौड़ गई थी।

Trending


गौरतलब है कि काइल जैमीसन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। काइल जैमीसन पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी शानदार लय में नजर आए जहां पहली पारी के दौरान उन्होंने 5 विकटे लिए वहीं दूसरी पारी के दौरान भी तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक उन्होंने एक पाकिस्तानी बल्लेबाज को आउट कर दिया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो दूसरे टेस्ट मैच में भी पाकिस्तान की हालत पतली है। पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 297 रन बनाए वहीं न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 659/6 पर घोषित की। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 8 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now