X close
X close

SRH द्वारा रिलीज करने के बाद निकोलस पूरन ने ठोका तूफानी शतक,13 गेंदों में ठोक ठाले 68 रन

वेस्टइंडीज की लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान निकोलस पूरन के तूफानी के दम पर त्रिनिदाद एंड टैबेगो ने बुधवार (16 नंवबर) को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए जीसी इंसोयरेंस सुपर 50 कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 17, 2022 • 16:24 PM

वेस्टइंडीज की लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान निकोलस पूरन के तूफानी के दम पर त्रिनिदाद एंड टैबेगो ने बुधवार (16 नंवबर) को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए जीसी इंसोयरेंस सुपर 50 कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बारबाडोस को 10 रन से हरा दिया। पूरन ने 82 गेंदों में 111 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें उन्होंने पांच चौके और आठ छक्के जड़े यानी अपनी पारी के 68 रन उन्होंने 13 गेंदों में सिर्फ चौको-छक्कों की बदौलत ही बनाए। 

पूरन के शतक के अलावा, आमिर जांगू और डैरेन ब्रावो ने अर्धशतक जड़ा, जिसकी बदौलत त्रिनिदाद एंड टैबेगो की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 312 रन बनाए। इसके जवाब में बारबाडोस की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 302 रन के स्कोर तक हीं पहुंच सकी। बारबाडोस के लिए रोशोन प्राइमस ने 130 रन की पारी खेली, लेकिन वो टीम की जीत के लिए नाकाफी साबित हुई। 

Trending


बता दें की पूरन की कप्तानी वाली वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का हाल ही में खत्म हुए टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। टीम पहले राउंड में ही हार कर बाहर हो गए थी और पूरन का प्रदर्शन सभी मुकाबलों में खराब रहा था। 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

इसके अलावा आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें टीम से रिलीज कर दिया है। फ्रेंचाइजी ने उन्हें मेगा ऑक्शन में 10.75 करोड़ रुपये की बड़ी रकम देकर खरीदा था। अगले सीजन का ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है, जिसमें कई टीम पूरन पर दाव लगा सकती हैं।