X close
X close

VIDEO कोहली के पारी की घोषणा के बाद श्रीलंकाई निरोशन डिकवेला और लक्षण संदकन ने ऐसी हरकत कर क्रिकेट को किया शर्मसार

by Vishal Bhagat Dec 03, 2017 • 18:41 PM

3 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी मेजबान के नाम रहा। पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने छठे दोहरे शतक के साथ कई रिकार्ड अपने नाम करते हुए अपनी टीम को विशाल स्कोर प्रदान किया और फिर गेंदबाजों ने प्रदूषण से परेशान श्रीलंका को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

श्रीलंकाई टीम दो दिन का खेल होने तक पूरी तरह से मेजबानों के दवाब में दिखी। उसने दूसरे दिन का अंत उसने 44.3 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 131 रनों के साथ किया। भारत ने अपनी पहली पारी भारी ड्रामे के बीच सात विकेट पर 536 रनों पर घोषित कर दी थी। मेहमान टीम पहली पारी की तुलना में अभी भी 405 रन पीछे है।

आपको बता दें कि आज लंच के बाद जिस तरह से श्रीलंकाई खिलाडि़यों ने व्यवहार किया वो हर किसी के लिए चौंकाने वाला रहा। लंच के बाद कुछ श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने चहेरे पर मास्क लगाकर मैदान पर उतरे। इतना ही नहीं अंपायर से कई बार श्रीलंकाई कप्तान चांदीमल खेल को रोककर बहस करते रहे। जिसके कारण खेल लगभघ 16 मिनट तक रूका रहा।

यही कारण रहा कि विराट कोहली का एकाग्रता भंग हुई और वो तिहरा शतक जमाने से चुक गए। इतना ही नहीं श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने प्रदुषण के नाम पर खेल को बार - बार रोकने की काशिश की जिसके कारण कोहली तिलमिला गए और आखिर में टीम की पारी घोषित कर दी। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

भारत के पारी घोषित करने के बाद कैमरे में श्रीलंकाई खिलाड़ियो ंके द्वारा एक ऐसी हरकत कैद हो गई जिससे क्रिकेट शर्मसार हो गया। हुआ ये कि जैसे ही कोहली ने पारी की घोषणा की तो श्रीलंकाइ खिलाड़ी निरोशन डिकवेला और लक्षण संदकन मुंह छुपाकर हंसने लगे। दोनों खिलाड़ियों के द्वारा ऐसा करते देख ये एहसास हो रहा था कि श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने जानबूझकर एक रणनीति के तहत ऐसा किया।

देखिए क्रिकेट को शर्मसार करने वाला वीडियो