X close
X close

आशीष नेहरा को चयनकर्ताओं ने दिया झटका, आखिरी इंटरनेशनल मैच से पहले आई बुरी खबर

by Saurabh Sharma Oct 23, 2017 • 17:50 PM

23 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने सोमवार (23 अक्टूबर) को टीम इंडिया का एलान कर दिया। टीम में पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए दिग्गज गेंदबाज आशीष नेहरा को जगह दी गई है , लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बयान दिया है कि हमारी तरफ से ऐसा कोई आश्वासन नही है कि वह इस मैच में खेलेंगे या नही। 

मुंबई में मीडिया से बातचीत करते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा “ हम नही कह सकते कि नेहरा को दिल्ली में होने वाले पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं। हमारी तरफ से ऐसा कोई आश्वासन नहीं दिया गया है। नेहरा खेलेंगे या नहीं इसका फैसला मैच वाले दिन ही लिया जाएगा।“क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें   

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का पहला मैच एक नवबंर को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में खेला जाएगा। ये आशीष नेहरा का होम ग्रांउड है और वह इस मैदान पर खेलते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहना चाहते हैं। 

भारतीय टीम (न्यूजीलैंड टी-20 के लिए) : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर ), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा और मोहम्मद सिराज।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें