X close
X close
Indibet

इस देश में नहीं होगा ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल का प्रसारण, नहीं मिल रहा कोई प्रसारणकर्ता

IANS News
By IANS News
June 09, 2021 • 19:00 PM View: 291

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथम्पटन में होने वाले आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल का ऑस्ट्रेलिया में प्रसारण नहीं हो पाएगा, क्योंकि किसी भी ऑस्ट्रेलियाई प्रसारणकर्ता को अब तक इस फाइनल मैच के प्रसारण का अधिकारी नहीं मिल पाया है।

द रोर डॉट कॉम डॉट एयू ने अपनी रिपोर्ट में कहा, " अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद अगले शुक्रवार से साउथम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुरू हो रहे मैच के प्रसारणकर्ता को खोजने के लिए हाथ-पांव मार रही है। ऐसे समय में हमारे पास फाइनल के प्रसारण का अधिकार नहीं है। लेकिन इसे लेकर चर्चा जारी है।"
आईसीसी ने भी पुष्टि की कि किसी भी प्रसारणकर्ता के साथ अभी तक कोई करार नहीं हुआ है। हालांकि उसने विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले दिनों में करार हो जाएगा।

Trending


आमतौर पर, स्टार स्पोर्ट्स ही आईसीसी का प्रसारण भागीदार है और वहीं वैश्विक प्रसारण नेटवर्क को संभालता है। हालांकि, चूंकि डब्ल्यूटीसी फाइनल में केवल ही एक मैच खेला जाना है, इसलिए इसने दुनिया भर में प्रसारण के वितरण की जिम्मेदारी नहीं ली है।

डब्ल्यूटीसी फाइनल के प्रसारण अधिकार भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका में स्टार इंडिया के पास हैं। वहीं, इंग्लैंड में स्काई स्पोटर्स, दक्षिण अफ्रीका में सुपरस्पोर्ट और न्यूजीलैंड में स्काई न्यूजीलैंड है। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now