X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पृथ्वी शॉ- शुभमन गिल के अलावा ये खिलाड़ी हुआ ओपनर्स की रेस में शामिल,कहा मैं ओपनिंग के लिए तैयार हूं

by Saurabh Sharma Feb 14, 2020 • 15:37 PM

14 फरवरी,नई दिल्ली। न्यूजीलैंड ए के खिलाफ शुक्रवार (14 फरवरी) को तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में ओपनर्स के फ्लॉप होने के बाद हनुमा विहारी ने कहा है कि अगर टीम प्रबंधन उन्हें ओपनिंग करने के लिए कहता है तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

प्रैक्टिस मैच में 6 नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे विहारी ने शानदार शतक लगाया। जबकि ओपनिंग मयंक अग्रवाल (0), पृथ्वी शॉ औऱ शुभमन गिल (0) सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए। जिसके बाद यह सवाल खड़ा हुआ कि ये तिकड़ी नील वैगनर, ट्रैंट बोल्ट और मैट हेनरी का सामना करने में परेशानी होगी। मंयक नियमित ओपनर हैं लेकिन दूसरे ओपनर के लिए पृथ्वी और शुभमन के बीच रेस है।

विहारी ने 101 रनों पर रिटायर्ड हर्ट होने के बाद कहा, “ एक खिलाड़ी के तौर पर मैं कई भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। अब त मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। जैसे मैं पहले भी कह चुका हूं कि टीम मुझे जहां भी बल्लेबाजी कराए, मैं वहीं बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। 

प्रैक्टिस मैच में 38 रन के कुल स्कोर पर 4 विकेट गिरने के बाद विहारी ने चेतेश्वर पुजारा (93) पांचवें विकेट के लिए 195 रनों की साझेदारी की, जिसके चलते टीम टीम 263 रन बना सकी। उनके अलावा कोई खिलाड़ी 20 रन के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई थी। 

विहारी इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग कर चुके हैं।