X close
X close
Indibet

भारत के अंडर-19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा,वर्ल्ड कप से पहले कोई दबाव नहीं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 16, 2019 • 18:46 PM View: 755

बेंगलुरू, 16 दिसम्बर| आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में खिताब बचाने उतर रही भारतीय टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा है कि उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है और वह सिर्फ टीम को आगे ले जाने के बारे में सोच रहे हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने प्रियम के हवाले से लिखा है, "मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं।"

प्रियम ने यह बयान दक्षिण अफ्रीका में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम के साथ रवाना होने से पहले दिया।

Trending


उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ इसे एक बड़े टूर्नामेंट में कप्तानी करने के मौके के तौर पर देख रहा हूं। हमने काफी सारे टूर्नामेंट खेले हैं इसलिए इसका फायदा मिलेगा। एक कप्तान के तौर पर मैं सिर्फ इस बारे में सोच रहा हूं कि टीम को आगे कैसे ले जाया जाए।"

प्रियम ने साथ ही कहा कि उन्होंने कप्तानी को लेकर पृथ्वी शॉ से भी बात की है।

उन्होंने कहा, "मैं अभी तक विराट सर से बात नहीं की लेकिन मैंने पृथ्वी सर से काफी बात की है। उन्होंने मुझसे कहा कि आपकी रणनीति, आपकी प्रक्रिया आपकी टीम के बीच तालमेल काफी अहम है। टीम जितना एकजुट महसूस करेगी उतना बेहतर प्रदर्शन करेगी।"

उन्होंने कहा, "पृथ्वी सर ने साथ ही मुझसे कहा कि टीम को पता होना चाहिए की आपकी मजबूती क्या है। उन्होंने कहा कि टीम की एकजुटता ने भारत को 2018 में वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने मुझसे यह भी कहा था कि खिलाड़ी से उसका सर्वश्रेष्ठ निकलवाना काफी महत्वपूर्ण है।"

भारत ने सबसे ज्यादा चार बार अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है।
इस बार वर्ल्ड कप दक्षिण अफ्रीका में 17 जनवरी से नौ फरवरी के बीच खेला जाएगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now