X close
X close

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में कोहली - धोनी नहीं होंगे तो वहीं संजू सैमसन- शिवम दुबे को टीम में मौका

By Vishal Bhagat
Oct 24, 2019 • 13:11 PM

24 अक्टूबर,नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने की शुरूआत में होने वाली तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज के लिए आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भारतीय टीम का ऐलान कर सकती है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं।  

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंग। उन्होंने हाल ही में लंदन जाकर अपनी पीठ की सर्जरी कराई थी। खबरों के अनुसार हार्दिक की जगह इस सीरीज में मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे को मौका मिल सकता है। 
भारत के कप्तान विराट कोहली इस सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो वहीं कोहली की जगह रोहित शर्मा को बनाया जाएगा कप्तान।

Also Read: विजय हजारे ट्रॉफी 2019 में इन 7 युवा खिलाड़ियों ने किया कमाल, क्या किसी को भी मिलेगा टी-20 टीम में मौका !

बता दें कि शिवम आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी का हिस्सा हैं। वह अपने बड़े शॉट्स खेलने के लिए जाने जाते हैं। साथ ही धोनी भी इस सीरीज का हिस्सा नहीं होगी।

खराब फॉर्म से झूझ रहे युवा ऋषभ पंत विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे। हालांकि उनके बैकअप के तौर पर संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। संजू सैमसन ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार दोहरा शतक बनाया था। 

गौरतलब है कि भारत औऱ बांग्लादेश के बीच पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच 3 नवंबर को दिल्ली में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 7 नवंबर को राजकोट औऱ 10 नवंबर को तीसरा टी-20 नागपुर में खेला जाएगा। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।