X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रिकी पोंटिंग बोले,वर्ल्ड कप से पहले वर्कलोड को लेकर बीसीसीआई से नहीं हुई बातचीत 

by Saurabh Sharma Mar 24, 2019 • 10:15 AM

मुंबई, 24 मार्च (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने शनिवार को कहा कि वर्ल्ड कप को देखते हुए लीग में खिलाड़ियों के वर्कलोड को लेकर उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। 

पोंटिंग ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को होने वाले आईपीएल के अपने पहले मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाताओं से कहा, "हमें इस पर कोई निर्देश नहीं मिला है। अगर हम अपनी टीम को देखें तो आप वर्कलोड मैनेजमेंट की बात करते हैं। आप सोचते हैं कि बल्लेबाज सभी खेल खेलने के लिए उपलब्ध होंगे।" 

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि वर्कलोड को लेकर बीसीसीआई की ओर से कोई निर्देश आने वाला है। लेकिन तेज गेंदबाज इसे (वर्कलोड को) देखने की कोशिश करेंगे।" 

पोंटिंग ने माना कि टीम प्रबंधन को तेज गेंदबाज इशांत शर्मा पर ध्यान देने की जरूरत हैं, जो आगामी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं। 

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा, "ईशांत ने खुद को टीम में शामिल करने के लिए मजबूर कर दिया है। हम बस यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनका ख्याल रखा जाए। उम्मीद है कि ईशांत जब टीम चयन के लिए उपलब्ध होंगे तो उस समय कॉमन सेंस को ध्यान में रखा जाएगा।"