X close
X close
Indibet

IPL 2021 में यह खिलाड़ी था RCB का सरप्राइज पैकेज, सुनील गावस्कर ने बताया कोहली के सबसे बड़े हथियार का नाम

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 18, 2021 • 09:57 AM View: 354

आईपीएल के 14वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने टू्र्नामेंट में कमाल की शुरूआत की और उन्होंने अपने पहले ही मुकाबले में गत-विजेत मुंबई इंडियंस को हराकर यह साबित कर दिया था कि आईपीएल के 21वें सीजन में वो पिछले 13 सालों की किस्मत को बदलने आए हैं।

जब आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया तब विराट कोहली की टीम 7 मैचों में 5 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर मौजूद थी।

Trending


आरसीबी की टीम ने इस बार प्लेइंग इलेवन में कई जरूरी बदलाव किए थे और इसी बीच भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस साल आरसीबी के लिए सरप्राइज पैकेज रहा।

गावस्कर ने जिस खिलाड़ी का नाम बताया वो कोई और नहीं बल्कि टीम में इस बार शामिल ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल है। हर बार ऐसा होता था की ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल में बड़ी रकम मिलती थी लेकिन वो उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाते थे। लेकिन इस बार मैक्सवेल को आरसीबी की टीम ने 13 करोड़ से भी ज्यादा के रूप में खरीदा था और मैक्सवेल ने भी कोहली की टीम के लिए मैच जीताऊ पारी खेली और उन्होंने 7 मैचों में 223 रन बनाए। 

गावस्कर ने मैक्सवेल की तारीफ करते हुए कहा," ग्लेन मैक्सवेल ने जिस तरह की बल्लेबाजी की वो काफी लाजवाब थी। ऐसा लग रहा था कि वो ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसा कभी नहीं लगा कि वो किसी गांव की टीम में सिर्फ 11 खिलाड़ियों की टीम को पूरा करने के लिए शामिल है। ग्लेन मैक्सवेल की काबिलियत के बारे में हम सबको पता था लेकिन इस सीजन उन्होंने दिखा दिया कि वो क्या है और क्या कर सकते हैं।" 

स्पोर्टसस्टार के साथ खास बातचीत में गावस्कर ने पहले टीम की बल्लेबाजी के स्तंभ एबी डी विलियर्स की तारीफ की और साथ ही उन्होंने युवा देवदत्त पडिक्कल को भी सराहा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo