X close
X close
Indibet

IND vs ENG: कुछ बड़ा करने की तैयारी में हैं विराट कोहली, नहीं भूल पा रहे हैं 'गोल्डन डक'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 08, 2021 • 12:13 PM View: 1082

Nottingham Test: टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ अपने शुरुआती टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में है। मेहमान टीम को मैच जीतने के लिए 157 रनों की जरूरत है। टीम इंडिया अगर इस मुकाबले को जीतती है तो वह इस हाई-प्रोफाइल पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले लेगी। हालांकि, भारतीय कप्तान विराट कोहली रेड-बॉल से संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया को अगर यह मुकाबला जीतना है तो फिर विराट कोहली को पांचवे दिन अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। विराट कोहली भी इस बात को अच्छे से जानते हैं इसलिए वह कड़ी तैयारी भी कर रहे हैं। शनिवार को चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद विराट कोहली को मैदान पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए देखा गया था।

Trending


विराट कोहली पूरी टीम से अगल अभ्यास करते हुए नजर आ रहे थे। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद वह पहली पारी में बनाए गए अपने गोल्डन डक को नहीं भूल पा रहे हैं। कोहली पिछले दो वर्षों से बल्ले से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं ऐसे में वह चाहेंगे कि इस टेस्ट मैच में वह अपनी फॉर्म को वापस प्राप्त कर सकें। पहली पारी में विराट कोहली अपना खाता खोलने में विफल रहे थे और जेम्स एंडरसन ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट कर दिया था। 

रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। यह इंग्लैंड की धरती पर विराट कोहली का लगातार दूसरा डक था। बता दें कि चौथे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिया है। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा 12-12 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo