X close
X close
Indibet

संजू सैमसन ने खुद मारी है अपने पैरों पर कुल्हाड़ी, टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होना तय

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 30, 2021 • 13:49 PM View: 2767

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में भारत की हार के बाद कई युवा बल्लेबाजों के लिए टी-20 वर्ल्ड के रास्ते बंद हो गए हैं। इन युवा खिलाड़ियों में संजू सैमसन का नाम सबसे ऊपर है जिन्होंने अपने पैरों पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है। 

इस सीरीज में सबसे ज्यादा निगाहें संजू सैमसन पर थी, लेकिन केरल के इस बल्लेबाज ने भारतीय फैंस को सबसे ज्यादा निराश किया। इस पूरे दौरे पर संजू को सभी मैच खिलाए गए लेकिन उनके बल्ले से एक भी अर्द्धशतक नहीं निकला। संजू की खराब फॉर्म का आलम ये रहा कि आखिरी टी-20 में तो वो खाता भी नहीं खोल सके।

Trending


2018 की शुरुआत से इस विकेटकीपर ने टी20 क्रिकेट में 66 पारियां खेली हैं। कुछ मौकों पर, उन्होंने एक अमिट छाप छोड़ी है लेकिन इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी साफ खली है जिसका खामियाजा अब उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर होकर भुगतना पड़ सकता है।

आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी इक्का-दुक्का पारियों को छोड़ दें, तो आईपीएल में भी सैमसन ने निराश ही किया था। इसके अलावा, उन्होंने 64 टी-20 पारियों में केवल सात अर्द्धशतक लगाए हैं। अब इस दौरे के खत्म होने के बाद ही यह कहना गलत नहीं होगा कि संजू ने टी20 विश्व कप के लिए अपना दावा लगभग खत्म कर लिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि संजू सैमसन का भारतीय टीम में भविष्य किस करवट बैठता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo