X close
X close

VIDEO : हवा में उड़ चली थी ट्रॉफी, केन विलियमसन ने गिरने से पहले लपका

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के दौरे पर है। इस दौरे पर भारत को तीन वनडे और तीन टी-20 मैच भी खेलने हैं। इस दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या करते हुए दिखेंगे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 16, 2022 • 15:28 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड के दौरे पर पहुंच चुकी है जहां हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम को 3 टी-20 और 3 वनडे मैच खेलने हैं। इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार(18 फरवरी) को वेलिंगटन में खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमों के कप्तानों केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या ने ट्रॉफी के साथ औपचारिक फोटोशूट भी करवाया।

हालांकि, इस दौरान एक ऐसी घटना भी देखने को मिली जो शायद आपको बहुत कम देखने को मिली होगी। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या ट्रॉफी के साथ पोज़ दिए हुए खड़े हैं लेकिन एक तेज़ हवा का झोंका आता है और ट्रॉफी गिरने वाली होती है कि विलियमसन की फुर्ती के चलते वो ट्रॉफी को कैच कर लेते हैं।

Trending


इस दौरान हार्दिक पांड्या विलियमसन से पीछे रह जाते हैं। ये मज़ेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, इस सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम ने कई सीनियर खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप के बाद आराम दिया है और इस सीरीज के लिए युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। न्यूजीलैंड के दौरे पर टी-20 सीरीज में कप्तानी की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या संभालते नज़र आएंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

अगर खबरों की मानें तो बीसीसीआई हार्दिक को टी-20 फॉर्मेट का रेगुलर कप्तान बनाने पर भी विचार कर रही है। हालांकि, अगर बीसीसीआई ऐसा सोच रही है तो इस लिहाज़ से न्यूज़ीलैंड दौरा हार्दिक के लिए मील का पत्थर साबित हो सकता है। अगर हार्दिक इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने के साथ-साथ टीम को जीत भी दिलाते हैं तो वो भविष्य के टी-20 कप्तान बनने की होड़ में सबसे आगे हो जाएंगे।