X close
X close
Indibet

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पाकिस्तान लौट जाएंगे गेंदबाजी कोच वकार यूनिस

IANS News
By IANS News
December 22, 2020 • 14:23 PM View: 346

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 दिसंबर से माउंट मॉउंग्नुई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे, ताकि वह अपने परिवार के साथ समय बिता सकें। यूनिस जून के बाद से ही अपने परिवार से नहीं मिले हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "वकार ने टीम मैनेजमेंट से गुजारिश की थी कि उन्हें छुट्टी दी जाए, जिससे कि वह लाहौर में अपने परिवार के साथ एक्स्ट्रा समय बिता सकें। इसके बाद वह 17 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी लौटेंगे।"

यूनिस दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के समय दोबारा से टीम से जुड़ेंगे, जोकि 26 जनवरी से कराची में शुरू होगी।

Trending


पाकिस्तान के मैनेजर मंसूर राणा ने कहा, "इस बात पर ध्यान देते हुए कि वकार जून से अपने परिवार से नहीं मिले हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमारी घरेलू सीरीज 14 फरवरी तक खत्म नहीं होगी, हमने उन्हें जल्द स्वदेश लौटने की स्वीकृति दे दी है जिससे कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कुछ समय बिता सकें।"

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक चोट के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए है। बाबर की अनुपस्थिति में विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की अगुवाई करेंगे।


 
Article