X close
X close
Indibet

NZ vs PAK: 'आउट हो जाओ भूतनी के', विकेट को तरसते यासिर शाह का मैदान पर फूटा गुस्सा; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 26, 2020 • 13:14 PM View: 363

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दिन पाक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शाहीन अफरीदी ने नई गेंद के साथ शानदार गेंदबाजी करते हुए टॉम लेथम और टॉम ब्लंडेल को जल्द आउट कर दिया। हालांकि उसके बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने अपनी रक्षात्मक बल्लेबाजी से पाकिस्तान के गेंदबाजों को बुरी तरह से फ्रसटेट कर दिया था।

पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह गेंदबाजी के दौरान निराश दिखे क्योंकि वह लगातार अच्छी गेंदबाजी करने के बावजूद विकेट नहीं ले पा रहे थे। इस दौरान जब हेनरी निकोल्स 27 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने यासिर शाह की गेंद पर कट शॉट मारने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब न हो सके।

Trending


हेनरी निकोल्स ने जैसे ही गेंद को मिस किया वैसे ही तुंरत यासिर शाह ने फ्रसटेट होकर कहा, 'आउट हो जा भूतनी के।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गया है और यूजर्स जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड ने मैच पर अपनी पकड़ बना ली है।

न्यूजीलैंड की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए हैं। केन विलियम्सन 94 और हेनरी निकोल्स 42 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं रॉस टेलर ने भी शानदार 70 रन बनाए थे। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी ही एकमात्र सफल गेंदबाज रहे उन्होंने 3 विकेट लिए। 


 
Article