X close
X close
Indibet

NZ VS WI: डैरेन ब्रावो से छूटा आसान कैच तो साथी खिलाड़ी ने मैदान पर ही दी भद्दी गाली, देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 11, 2020 • 15:12 PM View: 528

New Zealand vs West Indies: न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच का आगाज हो चुका है। इस टेस्ट मैच के दौरान वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि, वेस्टइंडीज के लिए मैदान पर यह एक और खराब दिन था, उनके द्वारा आसान कैच छोड़े गए और उन्हें इसका खामियाजा भी उठाना पड़ा।
 
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल को मैच के दौरान आपा खोते हुए देखे गया। पारी के 41 वें ओवर के दौरान हैनरी निकोलस बल्लेबाजी कर रहे थे जब वह सिर्फ 47 रन पर थे तभी स्लिप पर खड़े डैरेन ब्रावो ने गेब्रियल की गेंद पर उनका आसाना सा कैच छोड़ दिया। कैच छूटने के बाद गेब्रियल को डैरेन ब्रावो के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए साफ सुना जा सकता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वहीं अगर मैच की बात करें पहले दिन का खेल समाप्त होने पर मेजबान टीम न्यूजीलैंड काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 294 रन बना लिए हैं। मेजबान टीम की तरफ से हैनरी निकोलस 117 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Trending


हैनरी निकोलस के लिए टेस्ट मैच का पहला दिन काफी खास रहा क्योंकि उन्हें इस मैच के दौरान तीन जीवनदान मिले। हैनरी निकोलस ने इसका भरपूर फायदा उठाते हुए शतक बनाया और टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया। वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें तो वेस्टइंडीज टीम की तरफ से शेनन गेब्रियल ने 57 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now