Advertisement
Advertisement

2 पत्रकार और सिर्फ 3 मिनट 36 सेकेंड की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कप्तान सूर्यकुमार यादव नहीं भूला पाएंगे ये दिन

सूर्यकुमार यादव ने IND vs AUS T20 सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें सिर्फ 2 पत्रकार ही उनसे सवाल जवाब करने आए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 23, 2023 • 12:00 PM
2 पत्रकार और सिर्फ 3 मिनट 36 सेकेंड की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कप्तान सूर्यकुमार यादव नहीं भूला पाएंगे ये
2 पत्रकार और सिर्फ 3 मिनट 36 सेकेंड की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कप्तान सूर्यकुमार यादव नहीं भूला पाएंगे ये (Suryakumar Yadav)
Advertisement

Suryakumar Yadav Press Conference: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच गुरुवार 23 नवंबर यानी आज से पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापट्टनम में होगा जिससे एक दिन (22 नवंबर, बुधवार) पहले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बतौर इंडियन कैप्टन पहली बार अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए। सूर्यकुमार यादव पहली बार मीडिया से इंडियन कैप्टन क तौर पर बात करने वाले थे ऐसे में वो काफी उत्साहित थे, लेकिन जिस तरह से ये प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई शायद ही अब सूर्यकुमार यादव इसे कभी भूला पाएंगे।

दरअसल, सूर्यकुमार यादव की ये प्रेस कॉन्फ्रेंस सिर्फ 3 मिनट 36 सेकेंड तक चली और यहां सिर्फ 2 पत्रकार उनसे सवाल जवाब करने पहुंचे। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान जब एक टीम का कैप्टन प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंच रहा था तब 200 से भी ज्यादा पत्रकार उनसे सवाल करने को तैयार रहते थे, लेकिन सूर्यकुमार यादव के साथ ऐसा नहीं हुआ और सिर्फ 2 पत्रकारों ने उनसे प्रश्न किए।

Trending


ये भी जान लीजिए कि सूर्यकुमार यादव ने बतौर कप्तान अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार का याद किया है। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप की हार को भुलाने में समय लगेगा। ऐसा नहीं है कि हम अगले दिन उठेंगे और सब ठीक हो जाएगा, लेकिन अब हमें आगे के लिए भी देखना होगा। टी20 सीरीज के लिए टीम में नए खिलाड़ी हैं। नया जोश हैं हम इसके लिए उत्साहित है।

Also Read: Live Score

उन्होंने ये भी बता दिया है कि वह अपने खिलाड़ियों से कह चुके हैं कि उन्हें सेल्फलेस क्रिकेट खेलना है। उन्होंने कहा मैं एक ऐसा खिलाड़ी नहीं हूं जो अपने पर्सनल माइलस्टोन पसंद करता है। मैं हमेशा अपनी टीम को आगे रखता हूं। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में पूरी इंडियन टीम फॉर्म में नजर आई थी, लेकिन सिर्फ सूर्यकुमार यादव ही एक ऐसे खिलाड़ी थे जो यहां कुछ कमाल नहीं कर पाए। उन्होंने इंडिया के लिए 7 मैच खेले जिसमें उनके बैट से सिर्फ 106 रन निकले। ऐसे में अब सूर्यकुमार यादव पुरानी यादों को भूलकर बतौर कप्तान इंडियन टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीताना चाहेंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement