X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

SHOCKING: साउथ अफ्रीका के इन गेंदबाजों से डरा भारत का हिट मैन, फैन्स को भी लगा झटका

by Vishal Bhagat Dec 31, 2017 • 15:25 PM

31 दिसंबर, केपाटाउन (CRICKETNMORE)। केपटाउन में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच खेलेगी। दोनों टीम आत्मविश्वास के साथ नजर आ रही है। पहले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के सबसे बड़े हिट मैन रोहित शर्मा ने एक खास ऐलान किया है।

मयंक अग्रवाल की गर्लफ्रेंड 

रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऐलान किया है कि साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुसीबत खड़ा कर सकते हैं। रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि अफ्रीकी के चौकड़ी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा, वर्नन फिलैंडर, मोर्ने मोर्कल और डेल स्टेन हमारे लिए खासा चुनौती पेश कर सकते हैं।

लेकिन रोहित ने आगे ये भी कहा कि भारत के पास ऐसे बल्लेबाज हैं जो इन सभी मुसीबतों को झेलने में समर्थ हैं और अच्छी बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएगें। इसके साथ - साथ रोहित ने कहा कि एबी डीविलियर्स बल्लेबाज के तौर पर भारत के गेंदबाजों को परेशानी में डाल सकते हैं। 

मयंक अग्रवाल की गर्लफ्रेंड 

लेकिन हमारे गेंदबाज जबरदस्त फॉर्म में हैं औऱ उम्मीद है कि अच्छा परफॉर्मेंस करेगें। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका में तेज गेंदबाजों को खासा मदद मिलती है ऐसे में उम्मीद है कि भारतीय गेंदबाज भी कमाल का परफॉर्मेंस साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में करेगें।