X close
X close

IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कहा, बल्लेबाजों को रन बनाने की जरूरत

By IANS News
Oct 10, 2020 • 22:25 PM

पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने स्वीकार किया है कि उनके बल्लेबाज अच्छे प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं और टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए उन्हें इसका हल खोजना होगा। राजस्थान को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान शुक्रवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 46 रनों से हार झेलनी पड़ी।

स्मिथ ने टीम की ओर से जारी बयान में कहा, " चार मैच हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं। हम दबाव में प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और इससे हम दुखी हैं। दिल्ली के खिलाफ हमने अधिकतर समय तक अच्छी फिल्डिंग और गेंदबाजी की और यह हमारे लिए सकारात्मक है।"

Also Read: IPL 2020: विराट कोहली की धमाकेदार पारी से आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 170 का लक्ष्य

दिल्ली ने 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 184 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान की टीम 19.4 ओवरों में 138 रनों पर ऑल आउट हो गई।

उन्होंने कहा, " हमारे बल्लेबाजों को रन बनाने की जरूरत है। चार मैचों में हम अच्छी शुरूआत नहीं कर पा रहे हैं और मैच में टॉप चार बल्लेबाज रन नहीं कर पा रहे हैं। टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए यह कुछ ऐसा है, जिसपर हमें ध्यान देने की जरुरत है।"

राजस्थान की इस समय अंकतालिका में सातवें नंबर पर है। टीम को अपना अगला मैच रविवार को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। कप्तान ने कहा है कि इस मैच को टीम को अपना बेस्ट देने की जरूरत है।

स्मिथ ने कहा, "मैच तेजी से आ रहे हैं और इसलिए हमें जल्द से जल्द इसके हिसाब से खुद को ढालने की जरूरत है और सनराइजर्स के खिलाफ अपना बेस्ट देने की जरूरत है। उनकी टीम को हराने के लिए हमें अपना बेस्ट देना होगा।"