X close
X close
Indibet

IPL 2022: जीत के बाद बोले मयंक अग्रवाल, पंजाब किंग्स की गेंदबाजी सिर्फ कागिसो रबाडा पर निर्भर नहीं है

पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपने आखिरी तीन मैचों में खराब प्रदर्शन किया, जिसमें केकेआर के खिलाफ एक रन, सीएसके के खिलाफ चार रन की पारी और गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच रन की

By IANS News April 14, 2022 • 16:03 PM View: 272

पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपने आखिरी तीन मैचों में खराब प्रदर्शन किया, जिसमें केकेआर के खिलाफ एक रन, सीएसके के खिलाफ चार रन की पारी और गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच रन की पारी शामिल है। उसके बाद वे अपने अच्छे फॉर्म में आने के बाद आरसीबी के खिलाफ 32 रन और बुधवार को खेले गए मैच में मुंबई के खिलाफ शानदार 52 रनों की पारी खेली। आईपीएल 2022 के मैच में उन्होंने अपना पहला अर्धशतक जड़ा। अग्रवाल अपने प्रदर्शन से खुश थे जिसमें उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार मिला।

अग्रवाल ने बुधवार रात मैच के बाद कहा, "टीम की जीत में योगदान करने में बहुत खुशी हुई लेकिन हमारे लिए महत्वपूर्ण दो अंक थे। मुझे लगा कि इस खेल में काफी उतार-चढ़ाव था। टीम के खिलाड़ियों ने हारते हुए मैच में शानदार वापसी की और 12 रन से मैच को अपने नाम कर लिया।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैंने सोचा था कि गुजरात के खिलाफ हमने गेंदबाज राशिद को अपना विकेट दिया था जब इसकी आवश्यकता नहीं थी। लेकिन इस बार हम बहुत अधिक जागरूक और सावधान थे। हमने सुनिश्चित किया कि हम उनके मुख्य गेंदबाजों को विकेट न दें और यदि यह आपका दिन है तो आपको टीम को आगे बढ़ाना होगा।"

अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम को मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज देवाल्ड ब्रेविस का मुकाबला करने के लिए रणनीति बदलनी पड़ी, जिन्होंने 25 गेंदों में 49 रन बनाए। तिलक वर्मा (36) के साथ उनकी पारी और साझेदारी ने मुंबई इंडियंस को 199 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की।

जिस तरह से ब्रेविस ने राहुल चाहर का सामना किया वो वाकई काबिले तारीफ है, लेकिन फिर राहुल की भी शानदार वापसी हुई। उस एक ओवर के बाद, उन्होंने जो तीन ओवर फेंके, वे शानदार थे। जाहिर है तिलक और ब्रेविस जिस तरह से खेल रहे थे, हमें अपनी रणनीति बदलनी पड़ी और विकेट लेने की कोशिश करने के लिए मुख्य गेंदबाजों में शामिल होना पड़ा और सौभाग्य से यह रनआउट के माध्यम से हुआ।"

अग्रवाल ने कहा कि उनकी गेंदबाजी इकाई केवल दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा पर निर्भर नहीं है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हम सिर्फ रबाडा पर भरोसा नहीं करते हैं, हां वह टीम के शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन हमारे पास दो अन्य गेंदबाज भी हैं जो ऐसा करते हैं। मुझे लगता है कि हम कुल मिलाकर अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और ऐसी ही हर मैच में खेले, तो निश्चत टीम के नाम आईपीएल का कप होगा।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now