X close
X close
Indibet

WTC Final: हारी टीम इंडिया लेकिन टिम पेन ने मांगी माफी, जानें हैरान कर देने वाला कारण

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 26, 2021 • 11:09 AM View: 366

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 8 विकेट से हराते हुए आईसीसी की इस बड़ी ट्रॉफी पर कब्जा किया। 

इस हार के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ पूरी भारतीय टीम की उनके लचर प्रदर्शन को लेकर काफी आलोचना हो रही है।

Trending


इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने न्यूजीलैंड से माफी मांगी है। कारण यह है कि पेन ने इस बड़े फाइनल से पहले कहा था कि  भारतीय टीम बेहद आसानी से न्यूजीलैंड को हरा देगी। लेकिन अब जब कीवियों ने इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया है तो पेन ने अपने शब्द वापस लेते हुए पूरी न्यूजीलैंड की टीम से माफी मांगी है।

न्यूज़ टॉक जेडबी में एक बयान देते हुए उन्होंने कहा," हम सभी कभी ना कभी गलत होते है। मैंने कीवी फैन को थोड़ा दुखी किया है इसलिए सोचा कि ऑनएयर आकर उनसे माफी मांगूगा। यह देखना हमेशा बेहतर होता है कि कैसे वो खेलते हैं और चीजों को कैसे आगे लेकर जाते हैं।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा,"ऐसे छोटे देश के लिए ऐसा करना बहुत बड़ी बात है। मैं तस्मानिया से हूं जो किसी भी मामले में ऑस्ट्रेलिया की सबसे छोटी जगह है लेकिन फिर भी हम अपने कद से ऊपर उठकर कुछ बड़ा करने की कोशिश करते हैं। इसलिए कीवियों इंटरनेशनल स्तर पर जो भी किया उसका मैं आदर करता हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo