क्रिस गेल और केएल राहुल ने मिलकर आईपीएल में कर दिया ऐसा कमाल
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

क्रिस गेल और केएल राहुल ने मिलकर बना डाला ऐसा कमाल का रिकॉर्ड

by Vishal Bhagat May 04, 2018 • 20:50 PM

4 मई, इंदौर (CRICKETNMORE) मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में टॉस जीतकर किंग्स इलवेन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया है।  क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

पंजाब के दूसरे घरेलू मैदान पर खेला जा रहा यह मैच मुंबई के लिए प्लेऑफ में बने रहने के लिए बेहद अहम है। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस गेल और केएल राहुल धमाकेदार पारी खेल रहे हैं।

स्कोरकार्ड

दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 54 रन की पार्टनरशिप की । हालांकि केएल राहुल 24 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन आईपीएल में एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

केएल राहुल और क्रिस गेल ने बना दिया यह खास रिकॉर्ड

आईपीएल 2018 में केएल राहुल और क्रिस गेल की जोड़ी ने लगातार 5 दफा मिलकर 50 रन या उससे ज्यादा रन की पार्टनरशिप कर लिया है।  क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

आपको बता दें कि विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने भी आपस में मिलकर लगातार 5 बार 50 या उससे ज्यादा रन की पार्टनरशिप करने का कारनामा रिकॉर्ड आईपीएल में बना रखा है। आईपीएल 2016 में कोहली और एबी ने ऐसा कारनामा किया था।

ऐसे में केएल राहुल और क्रिस गेल की जोड़ी ऐसी दूसरी जोड़ी बन गई है जिनके नाम आईपीएल में लगातार 5 मौकों पर 50 या उससे ज्यादा रन की पार्टनरशिप करने का कमाल किया हो।