X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इजंमाम उल हक पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर भड़के, बोले शॉट्स खेलने से डरते हैं हमारे खिलाड़ी

By Saurabh Sharma
Aug 15, 2020 • 17:13 PM

लाहौर, 15 अगस्त | पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इजंमाम उल हक ने अपनी राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजों को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में रक्षात्मक खेल खेल रहे हैं, शॉट्स खेलने से डर रहे हैं। पाकिस्तान नै दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपने नौ विकेट 223 रनों पर ही खो दिए हैं। इस पारी में अभी तक सिर्फ दो बल्लेबाज ही अर्धशतक बना पाए हैं। मोहम्मद रिजवान 60 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि आबिद अली 60 रन बनाकर आउट हो गए थे।

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "पाकिस्तानी बल्लेबाज अपने शॉट्स खेलने से डर रहे हैं। अगर आप बल्लेबाजों के आउट होने के तरीकों को देखें तो देखेंगे कि उनका बल्ला पैर से पीछे है।"

Also Read: ENG के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टेस्ट मैच में खराब रोशनी से निपटने के लिए सुझाया ये उपाय

उन्होंने कहा, "जब आप गेंद को खेलते हो तो आपका बल्ला पैर से आगे होना चाहिए। आप स्लिप में आउट हो जाते हो क्योंकि आप रक्षात्मक सोच के साथ खेलते हो।"
इंजमाम ने कहा है कि पाकिस्तान को आक्रामक क्रिकेट खेलनी चाहिए तभी वह इंग्लैंड को हरा सकती हैं।

उन्होंने कहा, "मैं बल्लेबाजों और टीम प्रबंधन से अपील करता हूं कि वह इंग्लैंड को हराने के लिए आक्रामक क्रिकेट खेलें नहीं तो हम मैच बचाने के लिए बारिश के भरोसे रहेंगे।"

पाकिस्तान को मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हार मिली थी और इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।