X close
X close
Indibet

Pak vs Eng 1st T20: इन 11 खिलाड़ियों पर खेल सकते हैं दांव, ऐसे बनाएं अपनी Fantasy XI

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 20, 2022 • 11:15 AM

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 20 सितंबर मंगलवार को कराची में खेला जाएगा।

PAK vs ENG: मैच से जुड़ी जानकारी
 
दिन – मंगलवार, 20 सितंबर 2022
समय – भारतीय समय अनुसार रात 08:00 बजे
वेन्यू – कराची क्रिकेट स्टेडियम
 
PAK vs ENG: Match Preview
 
पाकिस्तान ने एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन इस टूर्नामेंट के फाइनल में उन्हें श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा था। टूर्नामेंट में विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान टॉप स्कोकर रहे थे। रिज़वान ने 6 मुकाबलों में 281 रन बनाए थे। कप्तान बाबर आज़म फॉर्म में नज़र नहीं आए हैं जिस वज़ह से टीम की बैटिंग रिज़वान पर ही निर्भर दिखी है। शान मसूद, मोहम्मद हारिस को टीम में जगह दी गई है, ऐसे में सभी की निगाहें इन दोनों ही खिलाड़ियों पर रहेंगी।

Trending


पाकिस्तान की गेंदबाज़ी उनकी ताकत है। एशिया कप में भी ऐसा ही देखने को मिला था। नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, शादाब खान सभी ने टीम के लिए विकेट चटकाने का काम किया था। अब इंग्लैंड के सामने भी पाकिस्तान के गेंदबाज़ कठिन सवाल जरूर पूछते दिखेंगे।

जोस बटलर की कप्तानी में अब तक इंग्लिश टीम को ज्यादा सफलताएं नहीं मिली है। हाल ही में भारत ने इंग्लैंड को उन्हीं के घर पर वनडे और टी-20 सीरीज में मात दी थी। पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान जोस बटलर को बड़े रन बनाने होंगे। वहीं एलेक्स हेल्स, डेविड मलान, हैरी ब्रुक्स, मोईन अली को भी कप्तान का भरपूर साथ देना होगा।

इंग्लैंड की गेंदबाज़ी की बता करें तो डेविड विली, सैम करन, ओली स्टोन, रिचर्ड ग्लीसन, आदिल राशिद, और डेविड विली को पाकिस्तानी टीम को बड़े रन बनाने से रोकना होगा।

PAK vs ENG : Match Prediction

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच एक रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है, लेकिन घरेलू परिस्थितियों का फायदा मेजबान टीम को मिलेगा।
 
PAK vs ENG Head-to-Head

कुल – 18

पाकिस्तान – 05

इंग्लैंड – 12

नतीजा - 01

PAK vs ENG Team News

पाकिस्तान – फखर जमान को टीम में जगह नहीं मिली है। मोहम्मद रिज़वान को रेस्ट दिया जा सकता है। शाहीन अफरीदी की इंजरी पर कोई अपडेट नहीं मिला है।

इंग्लैंड – जॉनी बेयरस्टो चोट के कारण सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके हैं।

PAK vs ENG Probable Playing XI

पाकिस्तान - बाबर आजम (कप्तान), शान मसूद, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, ख़ुशदिल शाह, शादाब ख़ान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज़, नसीम शाह, हारिस रऊफ़, मोहम्मद हसनैन

इंग्लैंड - एलेक्स हेल्स, जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), डेविड मालन, बेन डकेट/विल जैक, हैरी ब्रूक, मोईन अली, सैम करन, डेविड विली, आदिल राशिद, ल्यूक वुड/ओली स्टोन, रिचर्ड ग्लीसन

PAK vs ENG Fantasy XI

Also Read: Live Cricket Scorecard

विकेटकीपर - जोस बटलर, मोहम्मद हारिस
बल्लेबाज - बाबर आजम, एलेक्स हेल्स, डेविड मलान
ऑलराउंडर- शादाब खान, मोईन अली, मोहम्मद नवाज
गेंदबाज़ - नसीम शाह, हारिस रऊफ़, आदिल रशीद


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now