X close
X close

न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी ने उड़ाया कराची की पिच का मज़ाक, कहा- 'क्या शानदार सड़क है'

पाकिस्तान में कोई भी टीम खेले लेकिन पिचों का हाल वही रहता है। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में फैंस एक अच्छी पिच की उम्मीद कर रहे थे लेकिन पाकिस्तान ने एक बार फिर बल्लेबाजों के लिए सपाट पिच तैयार

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 02, 2023 • 17:02 PM

पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे थे कि कम से कम उन्हें दूसरे टेस्ट में एक अच्छी पिच देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दूसरे टेस्ट मैच में भी पाकिस्तान ने अपनी सोच नहीं बदली और बल्लेबाजों के माकूल पिच ही तैयार की। आलम ये है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम और पीसीबी पिचों की गुणवत्ता को लेकर सवालों के घेरे में आ गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी से लेकर अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज तक, ऐसा लगता है कि पाकिस्तान आगे जाने की बजाय पीछे ही रहना पसंद कर रहा है। दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम ने इस मैच में भी धमाकेदार शुरुआत की और सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम और डेवोन कॉनवे ने 35.1 ओवर में 134 रनों की शानदार साझेदारी करके अपनी टीम को मज़बूत शुरुआत दिलाई।

Trending


लाथम और कॉनवे ने लगभग 4 रन प्रति ओवर की दर से रन बनाए जिससे तेज गेंदबाज मीर हमजा, नसीम शाह और हसन अली अप्रभावी दिखे। जिस आसानी से न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने रन बनाए, उसे देखते हुए, ब्लैककैप्स के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन ने पिच पर अपनी नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर दिया। मैक्लेनाघन ने इस पिच की तुलना एक सड़क से की है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

मैक्लेनाघन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या शानदार सड़क है। बल्लेबाजों के लिए सपने जैसी।" मैक्लेनाघन का ये ट्वीट देखकर फैंस ने भी कमेंट करके पाकिस्तान की क्लास लगानी शुरू कर दी। इस समय पाकिस्तान का सोशल मीडिया पर काफी मज़ाक उड़ रहा है और कुछ फैंस तो यहां तक लिख रहे हैं कि पाकिस्तान जानबूझकर बल्लेबाज़ों की मददगार पिच बनाता है ताकि उनके बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम शतक लगा सकें।