X close
X close

VIDEO: इमाम उल हक नहीं बर्दाश्त कर पाए क्रोध, बेजान कुर्सी पर निकाला गुस्सा

96 रन पर आउट होने के बाद इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) को आपा खोते हुए देखा गया। इमाम उल हक ईश सोढ़ी की गेंद पर फंस गए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 30, 2022 • 17:18 PM

Pakistan vs New Zealand, 1st Test: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) ने 96 रनों की पारी खेली। दूसरे छोर पर अपने छह साथियों को खोने के बावजूद सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक एक छोर पर टिके रहे और पाकिस्तान के लिए मैच बचाने के लिए भरसक प्रयास करते हुए नजर आए। हालांकि, ईश सोढ़ी की गेंद पर वो स्टंप आउट हो गए जिसके बाद उन्हें आपा खोते हुए देखा गया।

ईश सोढ़ी ने इमाम उल हक को छकाते हुए ऑफसाइड के बाहर गूगली गेंद फेंकी। इमाम उल हक गेंद को खेलने के लिए क्रीज से आगे निकले और लेग साइड पर इसको खेलने का प्रयास किया। लेकिन, अपने इस प्रयास में वो चूक गए। गेंद स्पिन हुई और टर्न और बाउंस होने के बाद विकेटकीपर टॉम ब्लंडेल के दस्तानों में समा गई।

Trending


टॉम ब्लंडेल ने कोई गलती नहीं की और बैटर को रनआउट कर दिया। इमाम अपने चौथे टेस्ट शतक से चार रन से चूक गए। पवेलियन लौटते समय, इमाम उल हक काफी ज्यादा खफा दिखे उन्होंने अपने बल्ले से बाउंड्री की रस्सी पर प्रहार किया इसके बाद खाली कुर्सी पर जोर से अपना बल्ला मारा।

यह भी पढ़ें:

Cricket Image for Bus Driver Sushil Kumar Rescued Rishabh Pant

'ऋषभ पंत को कार से आधा बाहर निकला देखा, मुझे लगा इसकी मृत्यु हो चुकी है'

 

इमाम उल हक को आउट कर सोढ़ी को टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला पांच विकेट मिला। बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 438 रन बनाए थे। केन विलियमसन के नाबाद दोहरे शतक के दमपर न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी मे 612 रन बनाकर पारी घोषित की। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान की टीम ने दूसरी पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 280 रन बना लिए हैं।