X close
X close
Indibet

PAK vs SA: पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने तेज गेंदबाजों को लेकर तैयार की नई रणनीति, टीम 1-0 से सीरीज में आगे

IANS News
By IANS News
February 01, 2021 • 18:56 PM View: 342

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए जरूरत पड़ने पर वह एक अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलने के लिए तैयार हैं।

पाकिस्तान ने पहला टेस्ट सात विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की लीड बना रखी है। मेजबान टीम अब गुरुवार से यहां रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी।

Trending


मिस्बाह ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, " हम वर्कलोड का ध्यान रख रहे हैं और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर ज्यादा दबाव नहीं बना रहे हैं। हमारे फिजियो, मेडिकल टीम और गेंदबाजी कोच इस पर काम कर रहे हैं। उनके जितने भी ओवर है, हम उस पर भी ध्यान दे रहे हैं। हम ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं, जिससे कि उनपर वर्कलोड का दबाव पड़े।"

पाकिस्तान की टीम पहले टेस्ट में दो प्रमुख तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी। इसमें अफरीदी के अलावा हसन अली भी शामिल थे। मेजबान टीम ने साथ ही दो मुख्य स्पिनरों को उतारा था।

कोच ने कहा, "अभी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है, जिससे कि यह अंदाजा लगाया जा सके कि हमारे तेज गेंदबाज पर ज्यादा वर्कलोड पर रहा है। हसन ने पूरी सीजन अच्छी गेंदबाजी की है। लेकिन फिर अगर हमें जरूरत महसूस हुई तो हम एक और अतिरिक्त तेज गेंदबाज को मैदान पर उतारने के लिए तैयार हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now